मेहनत और किस्मत दोनों पर भरोसा : अंकिता

धर्मेन्द्र साहू

मुम्बई। बॉलीवुड अदाकारा अंकिता दुबे मानती हैं कि किस्मत और मेहनत दोनों जरुरी हैं । दोनों के समन्वय से सफलता मिल पाती है।
सुपरहिट फिल्म तनु वेड्स मनु में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली अंकिता अभी पूरा ध्यान अपनी अगली फिल्मों की ओर लगा रही हैं । इसके साथ ही अंकिता ने जी.टी.वी. के जोधा अकबर , काला टीका , डोली अरमानों की आदि सफल टीवी सीरियलों में भी अहम् भूमिका अदा की है । कलर्स चैनल के कैरी सीरियल में अंकिता ने मत्वपूर्ण रोल अदा किया था। राजेश राम की मिर्ज़ा जूलिट फिल्म में इनके कार्य को काफी सराहना मिली।
मूलरूप से लखनऊ की रहने वाली अंकिता 2011 में फिल्म इंडस्ट्री में आई थीं। शुरुआत में इस इंडस्ट्री के लिए परिवार में सिर्फ इनके चाचाजी ने ही इनका साथ दिया था। बाद में जब बड़े पर्दे पर परिजनों ने देखा तो उन्हें अंकिता के हुनर और आत्मविश्वास पर पक्का भरोसा हो गया।
अंकिता ने लखनऊ में कई थियेटर शो में अभिनय कर अपनी कला को तराशा है, जिसका नतीजा ये रहा कि उन्हें आसानी से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मिल गई लेकिन अंकिता मानती हैं कि संघर्ष का दौर अब शुरू हुआ है । यहाँ भी जबरदस्त कॉम्पटीशन है जिसके चलते हर असाइनमेंट में भरपूर मेहनत करनी ही पड़ती है। अंकिता के मुताबिक मेहनत के साथ किस्मत का साथ होना भी बेहद जरुरी होता है और फिर अच्छे कर्म से ही तो अच्छी किस्मत बनती है।
अंकिता एक अभिनेत्री होने के साथ ही फिटनेस एक्सपर्ट भी हैं । वे खानपान और बेहतर दिनचर्या के टिप्स देती हैं ।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: