राजा बुंदेला का प्यार मुझे खींच लाया : रंजीत

खजुराहो। दर्शकों का जितना प्यार मुझे मिला है वो ही मेरी सारी दौलत है। ये कहना है प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रंजीत का। खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने आये रंजीत ने कहाकि मैं अभी तक के जीवन में कभी भी किसी फिल्म फेस्टिवल में शामिल नहीं हुआ हूॅं लेकिन मेरे अजीज दोस्त राजा बुंदेला का प्यार मुझे यहां खींच लाया।
पत्रकारों से बात करते हुये रंजीत ने व्यंग करते हुये कहाकि मेरी पहचान फिल्मों में लड़कियों के दुपटटे और कपड़े खींचने की है। मैं शराबी और बदमाशी के रोल करता रहा हॅूं लेकिन रियल जिंदगी में मैं न तो शराब-सिगरेट पीता हॅूं और न ही बुरा आदमी हॅूं। उन्होंने कहाकि दर्शकों का बेहद प्यार मुझे मिला है यही कारण है कि मुझे 500 से अधिक फिल्मों में काम करने का मौका मिला।
खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की तारीफ करते हुये उन्होंने कहाकि अभिनेता राजा बुंदेला का ये प्रयास अब मूर्त रूप ले चुका है। इस आयोजन के जरिये यहां के कलाकारों व फिल्मकारों को भी अंतर्राष्ट्रीय मंच मिल रहा है। उन्होंने खजुराहो के मूर्तिशिल्प और यहां की संस्कृति की प्रशंसा की।
पत्रकार वार्ता के दौरान अभिनेता राजा बुंदेला, अजय साहू, आरिफ शहडौली, देवदत्त बुधौलिया, जगमोहन जोशी, जयकरन निर्मोही आदि मौजूद रहे।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: