‘मेरे साई’ की रुक्मणी ने अलग पहचान दिलाई : प्रियंका जोशी

धर्मेन्द्र साहू
मुम्बई। सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल ‘मेरे साई’ में कुलकर्णी की पत्नी रुक्मणी की भूमिका निभा रहीं प्रियंका जोशी अपने इस किरदार से काफी खुश हैं। उनका कहना है कि ये भूमिका मेरे लिये मील का पत्थर साबित हुई है क्योंकि इससे एक अलग पहचान बनी है।
खास रिपोर्ट डॉट कॉम से ‘मेरे साई’ के सेट पर बातचीत करते हुये प्रियंका जोशी ने बताया कि सौम्य, सरल और डरी हुई सी रुक्मणी का किरदार निभाना मेरे लिये थोड़ा कठिन था क्योंकि रियल लाइफ में मैं इसके बिल्कुल अपोजिट हॅूं । ऐसे में ये भूमिका मेरे लिये एक चैलेंज थी परन्तु अब मैं खुश हॅूं क्योंकि दर्शकों को मेरा ये रोल पसंद आ रहा है।
उत्तराखंड की रहने वालीं प्रियंका जोशी इसके पहले दूरदर्शन के सीरियल ‘एक लक्ष्य’, सोनी चैनल के ‘एक नई पहचान’, स्टार वन के ‘फिरंगी बहू’, सोनी पल के ‘खुशियों की गुल्लक आशी’, सब टीवी के ‘डॉ.मधुमति ऑन डयूटी’ आदि में  महत्वपूर्ण रोल अदा कर चुकी हैं। उनका दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ शो ‘एक था रस्टी’ भी काफी सराहा गया । उन्होंने कहा कि मेरी ईश्वर के प्रति पूर्ण आस्था है जिस कारण मुझे अच्छा काम करने का मौका मिला है। उन्होने बताया कि ‘मेरे साई’ में रुक्मणी की भूमिका ने मुझे एक नई पहचान दिलाई है जिसके लिये मैं ईश्वर और दर्शकों की कृतज्ञ हॅूं।

प्रियंका ने बताया कि फिलहाल वे अपने इस रोल से पूरी तरह खुश और संतुष्ट हैं परन्तु आने वाले समय में कुछ नया करने का मौका मिलेगा तो जरूर करेंगें।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: