झाँसी में बनने वाली फिल्मों के लिये ऑडीशन 18 से 21 मई तक : विनोद जायवंत

        मुम्बई के कलाकार लेगें ऑडीशन
झाँसी/ कला और कलाकारों के लिए बुंदेलखंड किसी परिचय का मोहताज नहीं रहा है लेकिन अब बॉलीबुड में भी यहाँ की कला और संस्कृति दस्तक देने लगी है। बॉलीबुड के प्रसिद्ध कलाकार विनोद जायवंत झाँसी में 18 से 21 मई तक यहाँ के कलाकारों के ऑडिशन लेंगे। इसके साथ ही वे यहाँ के कलाकारों के साथ दो शॉर्ट फिल्में भी बनाएंगे।
बॉलीबुड की मशहूर फिल्म तेवर सहित तेलगु, मराठी और इंग्लिश की 20 से अधिक फिल्मों में निगेटिव किरदार निभा चुके विनोद जायवंत अब बुंदेलखंड के कलाकारों के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। यहाँ आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि चूँकि वे बुंदेलखंड के सागर के रहने वाले हैं इसलिए चाहते हैं कि यहाँ के कलाकारों को सशक्त मंच मिले। उन्होंने बताया कि 18 से 21 मई तक वे तथा मुम्बई के अन्य कलाकार यहाँ हर आयु वर्ग के कलाकारों के ऑडिशन स्पीड हाउस में लेंगे। इसके बाद चयनित कलाकारों की 10 दिवसीय वर्कशॉप होगी जहाँ उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर की फिल्म ट्रेनिंग दी जायेगी।
उन्होंने बताया कि बुंदेलखंड की कला-संस्कृति अद्भुत है लेकिन उसको बढ़ावा देने की जरुरत है। विनोद ने बताया कि वे शीघ्र ही यहाँ अंतर्राष्ट्रीय स्तर की दो शॉर्ट फ़िल्में यहाँ बनाने वाले हैं जिसमे टेक्निकल टीम मुम्बई से आएगी जबकि अधिकतर कलाकार यहीं से चयनित करेंगे।
उन्होंने बताया कि थियेटर में कलाकारों को तराशा जाता है इसलिए उनकी मंशा है कि यहाँ थियेटर शोज की शुरुआत हो। इसके लिए भी वे यहां जल्द कुछ शुरुआत करेंगे। ऑडिशन के रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाईल
7738667302 एवं 9473592938 पर संपर्क किया जा सकता है।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: