रंगारंग कार्यक्रमों के साथ हुआ यशपाल का रिसेप्शन, बॉलीवुड के कई कलाकार आये

 

धर्मेन्द्र साहू
झांसी। यूथ आइकॉन एवं बिजनेसमेन यशपाल का मैरिज रिसेप्शन रंगारंग कार्यक्रम के साथ आयोजित हुआ। इस पार्टी में यशपाल के हज़ारों प्रशंसक एवं मेहमानों ने शिरकत की। इस मौके पर बॉलीवुड के प्रसिध्द कलाकारों ने बेहतरीन कार्यक्रम पेश किये।
यूथ आइकॉन यशपाल सोमवार 20 जनवरी को दुबई निवासी रश्मि के साथ जयपुर में परिणय सूत्र में बंधे थे। बुधवार को झांसी के स्प्लैश वैली में यश्मि की रिसेप्शन पार्टी का भव्य आयोजन हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड कलाकारों ने कई रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर शमा बांध दिया।
प्रसिद्ध सिंगर अभिजीत साबंत ने अपने तराने पेश कर माहौल को संगीतमय बनाया तो वहीं अदनान सामी ने एक से बढ़कर एक गीत पेश किए। मशहूर कलाकार राजपाल यादव औऱ राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी से सबको खूब गुदगुदाया।
यश्मि को आशीर्वाद देने कई दिग्गज राजनेताओं के साथ ही विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज पहुंचे। वहीं यशपाल के हज़ारों फैन्स, पार्टी कार्यकर्ता एवं मेहमान भी कार्यक्रम में शामिल हुए। झांसी के इतिहास में पहली बार हज़ारों लोगों की इतनी बड़ी व्यवस्थित रिसेप्शन पार्टी देखी गई। हज़ारों लोगों ने पूरे इत्मिनान के साथ लज़ीज़ भारतीय व्यंजनों का आनन्द लिया।
इन सारी व्यवस्थाओं का जायज़ा खुद यशपाल के पिताजी राज्यसभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव एवं उनके चाचाजी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिशुपाल सिंह बार-बार लेते रहे। ख़ास बात ये रही कि हज़ारों अतिथियों ने बिल्कुल एक परिवार की तरह यशपाल और रश्मि की इस रिसेप्शन पार्टी को एंजॉय किया।
खूबसूरत फूलों से सजाये गए भव्य स्टेज पर नवविवाहित दंपति को आशीर्वाद देने लोग क्रम से जाते रहे। यशपाल और रश्मि ने सभी का अभिवादन किया।
खास रिपोर्ट डॉट कॉम की तरफ से भी यश-रश्मि को ढ़ेर सारी बधाइयों।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: