संकट की इस घड़ी में व्यापारी नेता राजीव राय बने प्रेरणास्रोत

 

झाँसी। कोरोना वायरस की इस संकट भरी घड़ी में जहां कुछ लोग क्षणिक लाभ के लिए कालाबाजारी पर उतारू हैं और देशवासियों के साथ विश्वासघात कर रहे हैं तो वहीं व्यापारी नेता राजीव राय समाजसेवा का वास्तविक उदाहरण पेश कर रहे हैं।
व्यपारी नेता राजीव राय ने पुलिस कर्मियों के लिए पुलिस विभाग को 3 हज़ार से अधिक मास्क एवं सेनेटाइजर वितरित किये हैं। इसके अलावा जेल में निरुद्ध कैदियों के लिए भी वे 1 हज़ार मास्क वितरित कर चुके हैं।
लॉकडाऊन के दौरान शहर में भूखे घूम रहे दो नौजवानों को उन्होंने न केवल भोजन कराया बल्कि उन्हें उनके शहर भेजने की व्यवस्था भी की। राजीव ने उन तमाम लोगों के लिए जो इस घड़ी में कोई मदद चाहते हैं उनके लिए अपना मोबाइल नंबर 7007145601 जारी किया है। इसके साथ ही राजीव राय मजदूर वर्ग के उन तमाम लोगों के घर भोजन पहुंचाने की व्यवस्था कर रहे हैं जिनके सामने रोजी-रोटी की समस्या आ पड़ी है।
ऐसे में उन लोगों को व्यापारी नेता राजीव राय से प्रेरणा लेने की जरूरत है जो कोरोना वायरस जैसे संक्रमण काल में भी क्षणिक मुनाफाखोरी में लग कर शहरवासियों और देशवासियों से धोखा कर रहे हैं।
व्यापारी नेता राजीव ने अपील की है कि जरूरी नहीं कि आप किसी को कुछ दो ही, आप अपने कर्तव्य का ईमानदारी से पालन करके भी इस वक्त राष्ट्र की सेवा कर सकते हो।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: