व्यक्तित्व पर प्रभाव डालता है आपका चश्मा : शोभित अरोरा

झाँसी। आपके चश्मे का आपकी पर्सनैलिटी पर काफी प्रभाव पड़ता है। बात फैशन की हो या फिर आपकी आंखों की सुरक्षा की इन सबका पूरा ख्याल रखता है सदर बाजार में स्थित अरोरा ऑप्टिकल्स।
चश्मे आजकल फैशन की एक्सेसरीज का एक हिस्सा हो गए हैं। नज़र के चश्मे हों या फिर धूप के चश्मे लोग अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए खास तौर पर अपने चश्मे पर भी ध्यान देते हैं।
झाँसी में आपकी पर्सनैल्टी के अनुसार हर तरह के चश्मे सदर बाजार स्थित अरोरा ऑप्टिकल्स पर उपलब्ध रहते हैं। देश-विदेश के नामी ब्रांड्स के साथ ही यहां न्यूनतम रेंज के गॉगल्स एवं नज़र के चश्मे भी हमेशा अपडेट रहते हैं।
अरोरा ऑप्टिकल्स के संचालक शोभित अरोरा ने बताया कि उनके सेंटर पर प्राडा, फ़ास्टट्रेक, वॉलनट, रिवेन, टाइटन डेश, इम्पीरियल, आईडी, एमटीवी आदि के चश्मे उपलब्ध हैं साथ ही बच्चों के डिजनी गॉगल्स की व्यापक रेंज मौजूद है। उन्होंने बताया कि लेटेस्ट फैशन के अनुसार उनके स्टोर में चश्मों की रेंज अपडेट होती रहती है। इसके अलावा आंखों के बेहतरीन लेन्स कई कलर में यहां उपलब्ध हैं।
शोभित ने बताया कि कंप्यूटराइज्ड मॉर्डन सिस्टम के जरिये आई एक्सपर्ट यहाँ आंखों की जांच भी करते हैं। उन्होंने बताया कि चश्मे आपकी पर्सनैलिटी पर प्रभाव डालते हैं इसलिए चश्मे खास तरह से चुने ।

तो फिर बात चाहे फैशन की हो या फिर आंखों की देखभाल की अरोरा ऑप्टिकल्स इस कोरोना काल में सरकार द्वारा जारी सुरक्षा अनुदेशों का पालन करते हुए ग्राहकों के लिए तत्परता से सेवाएं दे रहा है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: