सेवा ही उद्देश्य के संकल्प के साथ मनाया यशपाल ने अपना जन्मदिन

झाँसी । युवाओं के चहेते एवं जन-जन के प्रिय युवा नेता यशपाल सिंह यादव का जन्मदिन आज सेवा-समर्पण दिवस के रूप में उनके प्रशंसकों ने मनाया। इस दौरान खुद यशपाल गरीब एवं आदिवासियों की बस्ती में पहुंचे और उन्हें खाद्यान्न, मास्क एवं अन्य उपहार भेंट किये। बबीना के बैदोरा गाँव मे उन्होंने जनसुविधा केंद्र का शुभारंभ भी किया।
राज्यसभा सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव के सुपुत्र यूथ आइकॉन यशपाल सिंह अपने सरल एवं सहज स्वभाव के लिए प्रख्यात हैं। कोविड-19 के इस दौर में उन्होंने अपना जन्मदिन न केवल सरलता के साथ मनाया बल्कि उसे सेवा-समर्पण दिवस के रूप में सार्थक किया।
यशपाल ने गरीब और आदिवासियों की बस्ती में जाकर उन्हें खाद्यान्न, मास्क, सेनेटाइजर एवं अन्य उपहार भेंट किये। यशपाल को अपने बीच पाकर इन लोगों के चेहरे खिल उठे। इसके बाद यशपाल बबीना के बैदोरा गाँव पहुंचे और अपनी संस्था नया सबेरा ट्रस्ट द्वारा बनाये गए जन सुविधा केंद्र का शुभारंभ किया। इस केंद्र में ग्रामीणों एवं किसानों की समस्याओं का ऑनलाइन निस्तारण होगा। मसलन उनके किसान कार्ड, मनरेगा आवेदन, राशन कार्ड की प्रविष्टि आदि के कार्य अब गांव में ही सम्पादित हो सकेंगे।
इसके पूर्व सांसद आवास पर यशपाल के प्रशंसकों ने फिजीकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए केक काटकर उनका जन्मदिन मनाया और उन्हें शुभकामनाएं दी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: