एक्टर से प्रोड्यूसर बने अनिरुद्ध की फ़िल्म ‘निवास’ गोवा इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चयनित

फेस्टिवल में 27 नवम्बर को होगी फ़िल्म की स्क्रीनिंग
मुंबई । आज के समाज में आम व्यक्ति के संघर्ष की दास्तां बयां करती मराठी फीचर फिल्म ‘निवास’ का चयन गोवा में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में हो गया है । गोवा में फिल्म फेस्टिवल 20 से 28 नवंबर तक चलेगा।
एफ्रॉन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को बॉलीवुड एक्टर अनिरुद्ध ने प्रोड्यूस किया है । प्रोड्यूसर के रूप में उनकी ये डेब्यू फिल्म है । इस फिल्म को अनिरुद्ध सिंह के साथ  ही नीरजा सिंह और कुशल ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है जबकि फिल्म के डायरेक्टर मेहुल अगाज़ा हैं। मेहुल भी फिल्म में डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रहे हैं । ‘निवास’ के फिल्म फेस्टिवल में चयननित हो जाने पर फिल्म इंडस्ट्री ने हर्ष जाहिर किया  है।
 कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अनिरुद्ध सिंह एक्टिंग से पहले लंदन में जॉब करते थे लेकिन एक्टिंग का जुनून उन्हें मुंबई खींच लाया था। यहां एक्टिंग में अपना करियर बनाने के बाद अब उन्होंने प्रोड्यूसर के रूप में मराठी फीचर फिल्म निवास के साथ डेब्यू किया है।
फिल्म ‘निवास’ की कहानी दो पुराने दोस्त रामराव और साइबू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनके जीवन के संघर्ष को दर्शाया गया है। दरअसल एक आम व्यक्ति की जिंदगी में जो उतार-चढ़ाव आते है वो कैसे उन परिस्थितियों का सामना करता है। उस संघर्ष का ताना-बाना इस फिल्म में पेश किया गया है। निवास की शूटिंग महाराष्ट्र गुजरात राजस्थान के साथ ही उत्तराखंड के मसूरी ऋषिकेश और हरिद्द्वार में  हुई है। समाज में मानव संघर्ष के विभिन्न पहलुओं को जीवंत करती इस फिल्म का चयन आईएफएफआई गोवा में होना इसलिए भी काफी महत्वपूर्ण है कि इसके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की ये डेब्यू फिल्म है । फ़िल्म फेस्टिवल में 27 नवम्बर को ‘निवास’ की स्क्रीनिंग होगी।
फिल्म के प्रोड्यूसर अनिरुद्ध सिंह इसके पहले तेलुगू फिल्म कोरंगी नुंच्चि का भी हिस्सा रह चुके हैं। अनिरुद्ध ने बताया कि इस फिल्म का निर्माण काफी विषम परिस्थितियों में हुआ है क्योंकि कोविड पेन्डेमिक के चलते कई तरह की आर्थिक समस्याओं का सामना हमारी टीम को करना पड़ा लेकिन हम सबकी सोच हमेशा सकारात्मक रही और उन परिस्थितियों का हमने डंटकर मुकाबला किया नतीजतन यह फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में चयनित हो गई है जो हम सब के लिए खुशी की बात है। उन्होंने कहाकि मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि अगर हम विश्वास रखें कि हमारा आने वाला कल बेहतरीन होगा तो हम मुश्किल दौर से भी आसानी से निकल सकते हैं।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: