जनता के बीच जाने से डर रहे बीजेपी नेता : यशपाल सिंह

झांसी। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ युवा नेता यशपाल सिंह यादव ने कहाकि प्रदेश सरकार विकास की बड़ी-बड़ी बातें तो करती है लेकिन हकीकत में विकास हुआ नहीं है। उन्होंने कहाकि बीजेपी ने केवल अपना विकास किया है और जनता को भ्रमित किया है।
एक भेंटवार्ता के दौरान सपा के युवा नेता यशपाल सिंह ने दो टूक शब्दों में कहाकि वे वादे करने में नहीं बल्कि कार्य करने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहाकि वे बबीना विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ हर हाल में खड़े रहे हैं। अभी भी वे व्यक्तिगत रूप से क्षेत्रवासियों की जितनी मदद कर सकते हैं उतनी कर रहे हैं। उन्होंने कहाकि इस सरकार में हर वर्ग का व्यक्ति परेशान है। किसान को एक बोरी डीएपी खाद के लिये दर-दर भटकना पड़ रहा है। बेरोजगारी के चलते युवाओं को यहां से पलायन करना पड़ रहा है। उन्होंने कहाकि हालात ये हैं कि बीजेपी नेता जनता के बीच जाने से डर रहे हैं क्योंकि आम जनता इनके कार्यकाल में त्रस्त हो चुकी है।
यशपाल ने बताया कि सरकार फ्री राशन बांटने के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही जबकि इसका स्थायी समाधान है रोजगार। जब रोजगार उपलब्ध होगा तो लोगों को सरकार पर आश्रित नहीं रहना पड़ेगा। सरकार की शिक्षा नीति को आड़े हाथों लेते हुये सपा नेता ने कहा कि देश और प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था काफी लचर है, शिक्षा इतनी महंगी है कि आम आदमी अच्छे संस्थानों में अपने बच्चों को पढ़ा नहीं सकता है। उन्होंने कहाकि प्रदेश में सपा की सरकार बनते ही हम शिक्षा को प्राईमरी स्तर से सुदृढ़ करने का काम करेंगें । उन्होंने दिल्ली के प्राईमरी स्कूलों का उदाहरण देते हुये बताया कि आज वहां प्राईवेट स्कूलों से ज्यादा सरकारी स्कूलों की शिक्षा व्यवस्था बेहतर हो गई है।
यशपाल सिंह ने बताया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में सपा का मुख्य मुकाबला बीजेपी से ही होगा क्योंकि बीएसपी और कॉंग्रेस तो अपना जनाधार ही खो चुके हैं। उन्होंने कहाकि हम बुंदेलखंड में लघु उद्योग को बढ़ावा देने का प्रयास करेंगें। अभी बबीना ब्लॉक में हम वृहद स्तर पर डेयरी बनाने जा रहे हैं ताकि क्षेत्रीय पशु पालकों को रोजगार मिल सके। उन्होंने कहाकि प्रदेश में अपराध कम नहीं हुये बल्कि उनको छुपाया जा रहा है। थानों में इंस्पेक्टर राज आज भी चल रहा है । आम आदमी को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

एक सवाल के जबाव में उन्होंने कहाकि समाजवादी पार्टी केवल एक जाति विशेष की नहीं बल्कि सर्वसमाज की पार्टी है लेकिन विपक्षी दल बदनाम करने के लिये गलत आक्षेप लगाते हैं क्योंकि सपा को कटघरे में खड़ा करने के लिये उनके पास कोई मुददा ही नहीं है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: