अफवाह फैलाकर मेरे ख़िलाफ़ साजिश, सपा का हूँ सच्चा सिपाही : डॉ. चन्द्रपाल सिंह

झाँसी। समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य एवं पूर्व सांसद डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव की भाजपा में शामिल होने की अफवाह को डॉ. चन्द्रपाल सिंह यादव ने साजिश करार दिया। उन्होंने कहाकि चुनाव के समय भाजपा मानसिकता से ग्रसित कुछ चैनल उनकी छवि धूमिल करने के लिए झूठी खबरें चला रहे हैं।
उन्होंने अपने बयान में कहाकि  कुछ तथाकथित न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस मेरे बारे में भ्रम फैला रहे हैं कि मैं किसी अन्य पार्टी में शामिल हो रहा हूँ।  उन्होंने कहाकि मैं स्पष्ट करना चाहता हूँ कि मैं तन, मन और आत्मीय रुप से समाजवादी पार्टी का हमेशा सिपाही हूँ और सदैव रहूंगा । समाजवादी पार्टी  की आधारशिला से लेकर अब तक मेरी रग-रग समाजवाजी विचारधारा से ओतप्रोत है । मेरे खिलाफ साजिश के तहत जो भ्रामक प्रचार किया जा रहा है उससे मेरे किसी भी समाजवाजी पार्टी के कार्यकर्ता को विचलित होने की आवश्यकता नहीं है।
                                                    
उन्होंने कहाकि चुनाव के समय इस तरह का भ्रामक प्रचार केवल मेरी छबि धूमिल करने का कुचक्र मात्र है।  डॉ. चन्द्रपाल सिंह ने कहाकि सत्तालोलुप लोगों के इस षणयंत्र का सपा कार्यकर्ता और प्रदेशवासी चुनाव में साईकिल को प्रचंड वोट देकर करारा जबाब देंगे। उल्लेखनीय है कि चन्द्रपाल सिंह सामाजवादी पार्टी की स्थापना काल से ही मुलायम सिंह यादव के सुख-दुख के साथी हैं और सपा को मजबूत बनाने में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: