गुठली का कोलकाता इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में चयन गर्व की बात : इशरत

धर्मेन्द्र  साहू 
मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक इशरत खान की फ़िल्म गुठली लड्डू कोलकाता इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने जा रही है। युवी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के  निर्माता प्रदीप रंगवानी हैं। जातीय व्यवस्था और शिक्षा पर आधारित ये अद्भुत फ़िल्म जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।
एक विशेष भेंट के दौरान निर्देशक इशरत खान ने बताया कि कोलकाता इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में गुठली 8 जनवरी और 13 जनवरी को प्रदर्शित होगी। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में समाज की जातीय व्यवस्था और शिक्षा पर सबका अधिकार जैसे ज्वलन्त मुद्दों को दर्शाया गया है।
                                          
गुठली फ़िल्म देखने पर आपको स्क्रीनप्ले पर कुछ भी बनावटी नहीं लगेगा सबकुछ नेचुरल शूट करने की कोशिश की गई है । खास बात ये है कि इतने गम्भीर विषय पर बनी ये फ़िल्म दर्शकों को बोर नहीं होने देगी।
इस फ़िल्म में बुन्देली और सरल भाषा की छाप देखने को मिलेगी।
                                   
अभिनेता संजय मिश्र, सुब्रत दत्ता, कल्याणी मुले, कंचन पगारे, धनय सेठ और आरिफ़ शहड़ौली के अभिनय से सजी ये फ़िल्म कई अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म्स पर जाएगी। फ़िल्म में बुन्देली भाषा का टच देने में अभिनेता आरिफ शहड़ौली और फ़िल्म के कास्टिंग डायरेक्टर प्रवीन चंद्रा का विशेष योगदान है।
0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: