झाँसी की जनता भरेगी रवि शर्मा की नामांकन राशि, खटीक समाज ने की पहल

झाँसी। सदर सीट से बीजेपी प्रत्याशी रवि शर्मा के लिए लोगों में इतना उत्साह है कि उनके चुनाव की नामांकन राशि भरने के लिए खटीक समाज के लोग आगे आ गए हैं। लोगों का कहना है कि ये केवल रवि का नहीं बल्कि झाँसी की जनता का चुनाव है। इस चुनाव में वे प्रचंड वोटों से जीत दर्ज करेंगे ।
 झांसी सदर सीट से भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी रवि शर्मा के विधानसभा चुनाव नामांकन का खर्च खटीक समाज के लोग उठाएंगे। समाज के लोगों ने चंदा कर यह धनराशि एकत्र की है। मंगलवार को समाज के लोगों ने कार्यालय पहुँचकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में विधायक प्रत्याशी रवि शर्मा को धनराशि सौंपी।

समाज के लोगों ने कहा कि सदर विधायक प्रत्याशी के नामांकन में खर्च होने वाली पूरी धनराशि समाज के लोग चंदा एकत्र कर देंगे। धनराशि सौंपने के दौरान कमेटी के लोगों ने कहा कि विधायक के रूप में रवि शर्मा का दो बार का कार्यकाल बेहद शानदार रहा है। कमेटी के पदाधिकारियों ने कहा समाज के लोग रवि शर्मा को तीसरी बार विधायक बनाकर उन्हें मंत्री बनते देखना चाहते हैं। दूसरी ओर विधायक रवि शर्मा ने कहा कि लोगों के इस सहयोग का वे सम्मान करते हैं और सबकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। इस मौके पर पूर्व मेयर किरण बुकसेलर, खटीक समाज के राकेश रत्नाकर, विनीत,संतोष व अन्य लोग मौजूद रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: