ताइवान एक्‍सीलेंस के पहले हाइब्रिड कैम्‍पेन वंडर माइल्‍स की शुरुआत

डेस्क।

ताइवान एक्‍सीलेंस बीते 20 अप्रैल से पहला हाइब्रिड कैम्‍पेन ‘वंडर माइल्‍स’ शुरू करने के लिये तैयार है। टीई का लक्ष्‍य ऐसे कार्यों पर जागरूकता पैदा करना और उनमें योगदान देना है, जिन पर तुरंत ध्‍यान देने की जरूरत है और टीई ने देशभर से इसमें भाग लेने वालों को कुल मिलाकर 100 मिलियन कदम दौड़ने व् चलने के लिये कहा है। यह बेहतरीन पहल टीई द्वारा निर्धारित ईएसजी (एनवॉयरमेंटल एंड सोशल गवर्नेंस) के नेक कार्यों का समर्थन करने के लिये है। यह कार्य हैं- ‘बाल कौशल विकास’ और ‘ई-कचरा एकत्रीकरण अभियान’।

‘वंडर माइल्‍स’ में भाग लेने और ‘बाल कौशल विकास कार्यक्रम’ को चुनने वाले लोग ग्रामीण भारत के 250 से ज्‍यादा बच्‍चों के जीवन में बदलाव लाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। इस कैम्‍पेन के माध्‍यम से टीई 9-14 वर्ष के कम भाग्‍यशाली बच्‍चों के लिये समग्र शिक्षा को आसान बनाएगा और उन्‍हें जीवन की मूलभूत कुशलताओं पर शिक्षित करेगा। इसी प्रकार ‘ई-कचरा एकत्रीकरण’ के लिये दौड़ना व चलना चुनने वाले लोग भारत के पाँच प्रमुख शहरों में शुरू से अंत तक ई-कचरा एकत्रीकरण अभियान चलाने की टीई के पहल को मजबूती दे सकते हैं।

इस कैम्‍पेन की शुरूआत एक खास वेबसाइट tewondermiles.com और #WonderMiles के मोबाइल ऐप्‍लीकेशन को बनाने के साथ होगी। दौड़ के लिये मुफ्त रजिस्‍ट्रेशन 20 अप्रैल से शुरू होंगे और 19 मई तक चलेंगे। इसके बाद 20 मई से आधिकारिक वर्चुअल 100 मील की दौड़ व पदयात्रा शुरू होगी। इस दौड़ के विभिन्‍न स्‍तरों पर टीई ने लक्‍की ड्रॉ की प्‍लानिंग भी की है। इसमें भाग लेने वाले लोग टीई के उन ब्राण्‍ड्स से गुडीज जीतने के कई मौके भी पाएंगे, जो इस कार्य में सहयोग दे रहे हैं। यह ब्राण्‍ड्स हैं एआईएफए, एन्‍नी’जवे, साइबरपावर, मैक्रोएचआई, एमएसआई, सिनोलॉजी, टोकुयो, यू.सीआर+, विक्‍टर, आदि। ज्‍यादा जानकारी पाने और रजिस्‍टर करने के लिये www.tewondermiles.com पर लॉग इन कर सकते हैं। Attachments area

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: