Khas Report

Official News Portal

उत्तर प्रदेश

झांसी में एक तारीख, एक घंटा, स्वच्छता श्रमदान अभियान का हुआ आयोजन

झांसी में एक तारीख, एक घंटा, स्वच्छता श्रमदान अभियान के तहत पंजाब नैशनल बैंक, मंडल कार्यालय के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में मंडल प्रमुख राजीव बंसल ने पीएनबी परिवार के उपस्थित सदस्यों को स्वच्छता सन्देश देते हुए अपील की कि राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के पावन जन्मदिन के परिप्रेक्ष्य में हमें यह प्रण लेना है कि हम अपने आसपास स्वच्छता रखेंगे और दूसरों को भी इस विषय में यथा संभव जागरूक एवं सहयोग करेंगे। पंजाब नैशनल बैंक सरकार की इस मुहिम में कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा अग्रणी रहता है और इस तरह के आयोजन में पूरी सहभागिता करता है ।

इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में जिला विकास अधिकारी सुनील कुमार पधारे। मंडल प्रमुख ने इस कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत करते हुए हाथ में झाड़ू उठाकर सबको प्रण लेने के लिए कहा कि हम पीएनबी परिवार के सदस्य न तो अपने परिसर अपने प्रदेश और अपने राष्ट्र में गन्दगी फैलायेंगे और न ही किसी को फैलाने देंगे। मंडल प्रमुख सुनील कुमार को अवगत कराया कि यह आयोजन हमारे मंडल के अंतर्गत आने वाले सभी जिलो की मुख्य शाखाओं में आयोजित किया जा रहा है और वहां के समस्त स्टाफ सदस्यों की सहभागिता सुनिश्चित की गयी है।

इस अवसर पर उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक द्वारा सभी सरकारी आयोजनों में सहभागिता की प्रशंसा की और जिले का अग्रणी बैंक होने के नाते इसकी भूमिका और सहयोग को रेखांकित किया एवं सुनील कुमार ने बैंक द्वारा किये जा रहे इस वास्तविक आयोजन की भूरि-भूरि प्रशंसा की । इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक अजय कुमार शर्मा ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा स्वच्छता अभियान को जिस भावना से आगे बढाने की कोशिश की जा रही है उसमे झाँसी जिले की बैंको द्वारा जिस प्रकार का भी सहयोग संभव होगा वो सिर्फ न इस दिन बल्कि प्रतिदिन किया जाता रहेगा |

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *